नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Aora) आज भी अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार अपने फोटोशूट्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में उन्होंने दूनियाभर के लोगों को अपनी हॉट अदाओं से मदहोश कर दिया है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अदाओं की बिजलियां गिराते हुए अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की खूबसूरत डिजाइनर साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Malaika Aora साड़ी में भी दिखीं बेहद हॉट


इस ब्लैक शिमर साड़ी में मलाइका बेहद हॉट दिख रही हैं, जिसका पल्लू ब्लैक एंड व्हाइट फेदर से डिजाइन किया गया है. इसके साथ उन्होंने हॉटनेस दिखाने के लिए ब्लैक कलर का ही ट्यूब ब्लाउज कैरी किया है.



मलाइक ने अपने इस लुक को न्यूड रेड मेकअप से कंप्लीट किया है और न्यूड स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. इस लुक में मलाइका बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.


49 की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका


मलाइका का ये नया लुक अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. उनके इस हॉट लिबास को देखकरअंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. आज भी मलाइका अपने हॉट और स्टाइलिश अंदाज से किसी भी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं.


इस शो में दिख रही हैं मलाइका


गौरतलब है कि मलाइका इस समय अपने ओटीटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ की झलक से दर्शकों को रूबरू करवाती हैं.


ये भी पढ़ें- फैन की इस हरकत पर फूटा Yami Gautam का गुस्सा, बोलीं- 'हर चीज की एक हद होती है'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.