नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की फैशन क्वीन मानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक वायरल रहता हैं. मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. एक बार फिर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेड ड्रेस में ढाया कहरा 



फैशन क्वीन मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर की स्लिट साड़ी ड्रेस में नजर आई हैं. इस स्टाइलिश साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस वर्क ब्लाउज पहना हुआ था. डिप नेकल और स्लिवर स्टोन ज्वेलरी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेट पर मलाइका अरोड़ा के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 


पैपराजी ने शेयर किया वीडियो 
मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड और खूबसूरत वीडियो पैपराजी विरल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा ने रेड कलर की स्लिट साड़ी  के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. खुले बालो में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड और सिजलिंग फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. मलाइका इंस्टाग्राम बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करने के अलावा फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अक्सर फैंस को फिट रहने की सलाह देती है. 


ये भी पढ़ें- येलो साड़ी में Shanaya Kapoor ने ढाया कहर, एक्ट्रेस ने दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.