नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हर अदा को देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और जवां हो गई हैं. मलाइका किसी भी अंदाज में क्यों न सामने आएं, फैंस उन पर प्यार की बरसात तो कर देते हैं. ऐसे में अब फिर से मलाइका का ग्लैमरस लुक काफी वायरल होने लगा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी अलग और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने ऑफ व्हाइट शेड का आउटफिट पहना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Malaika Arora की अदाओं ने किया मदहोश


मलाइका इस फोटोशूट के दौरान धोती स्टाइल सिल्क की स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसेक साथ उन्होंने मैचिंग का ओवर साइज श्रग कैरी किया है, जिस पर मल्टी शेड से प्रिंट किया गया है.



एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स कैरी की है. उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.


मलाइका ने ढाया कहर


मलाइका ने अपने इस लुक को बंजारा टच दिया है. इसके साथ उन्होंने ऑक्सीडाइज ज्वैलरी कैरी की है. एक्ट्रेस ने यहां हाथों में हैवी बैंगल्स, गले में चोकर सेट और मांग में टीका लगाया है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी है. इस लुक में मलाइका वाकई कहर ढा रही हैं.


इस शो में दिख रही हैं मलाइका


गौरतलब है कि मलाइका इस समय अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले इस शो में मलाइका की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाई देती है.


ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Death News Live: खत्म हुआ सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.