नई दिल्ली: एक्ट्रेस-मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेशक एक्टिंग की दुनिया में खुद को साबित न कर पाई हो, लेकिन उन्होंने हर आइटम सॉन्ग में खूब कमाल जरूर दिखाया है. मलाइका अपने लुक्स, फिटनेस और निजी जिंदगी जैसी तमाम चीजों के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर उनकी हॉटनेस ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा


अब फिर से मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के साथ नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाते हुए मलाइका ने अपनी सिर्फ एक ही फोटो शेयर की है.



इसमें एक्ट्रेस ब्लू और ऑरेंज शेड की नेट वाली स्कर्ट और हैवी सीक्वेंस वाला बैकलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं.


मलाइका पर टिकी नजरें


मलाइका ने अपने इस लुक को सटल न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन छोड़ा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर मलाइका ने कानों में हैवी गोल्ड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बैठकर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये नया लुक भी वायरल हो गया है.


49 की उम्र में भी हैं हॉट


मलाइका की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां हैं. आज भी मलाइका अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखा है.


ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला बाथरूम फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, दिखाया इतना सिजलिंग अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.