नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हर अंदाज पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का कोई भी लुक तेजी से वायरल होने लगता है. मलाइका ने बेशक अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल न जीता हो, लेकिन अपने स्टाइल की वजह से तो वह पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा बन गई हैं. खासतौर पर अपनी फिटनेस से उन्होंने लोगों का ध्यान खूब खींचा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Malaika Arora ने फिर ढाया कहर


मलाइका भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. यही कारण है कि वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से मलाइका ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए लेटेस्ट लुक की झलक शेयर की है. इस बार उन्हें ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.


बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका


मलाइका की इस फुल स्लीव्स ड्रेस के फ्रंट साइड में मिरर वर्क दिख रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस को बहुत खूबसूरती से कैरी किया हैं.



मलाइका ने यहां ब्लैक हाई हील्स पहनी है और न्यूड शाइनी मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने हाई पोनीटेल बनाई है और कानों डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.


49 की उम्र में भी बेहद स्टाइलिश हैं मलाइका अरोड़ा


हमेशा की तरह मलाइका यहां भी बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपना किलर अवतार फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. उन्हें देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां हैं. आज भी एक्ट्रेस इतनी फिट और हॉट दिखती हैं किसी को भी स्टाइल में मात दे सकती हैं. 


ये भी पढ़ें- VIDEO: गिरते-गिरते बचीं जाह्नवी कपूर, भारी पड़ गया इतनी स्टाइलिश ड्रेस पहनना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.