नई दिल्ली:Malaika Arora: 24 दिसंबर यानी बीती रात को अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह कर लिया. एक्टर की ये दूसरी शादी है. इससे पहले अरबाज ने मलाइका अरोड़ा संग शादी की थी. लेकिन दोनों ने शादी के 17 साल बाद तलाक ले लिया था. जहां एक तरफ अरबाज के निकाह पर हर किसी की नजरें थी तो वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा भी पैप के कैमरे में कैद हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा हुई स्पॉट


जहां एक तरफ अरबाज खान शौरा संग निकाह कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा क्रिसमस पार्टी करती नजर आईं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा को अपने परिवार के साथ आधी रात को स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका पोज देने से कतराती नजर आईं.


वन पीस में लगीं खूबसूरत



इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने फॉर्मल ब्लेज़र के साथ व्हाइट शिमरी वन पीस पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों को लाल रिबन से बांधा हुआ था. वहीं हील्स और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का तेजी से वायरल हो रहा है.


मलाइका और अरबाज ने 1998 में की थी शादी


बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी. वहीं मार्च 2016 में इस जोड़ी ने तलाक की अनाउंसमेंट कर दी थी और कई साल की शादी तोड़कर मई 2017 में ऑफिशियली तलाक ले लिया. अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान है. एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं.


इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए कपल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.