नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें बेशक एक्टिंग के दम पर खास सफलता न मिल पाई हो, लेकिन इन्होंने अपने डासिंग स्टाइल और हॉट लुक्स से लाखों लोगों को अपना दीवाना है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. मलाइका भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Malaika Arora के नए लुक पर फिर टिकी नजरें


मलाइका अरोड़ा के फैंस उन्हें हर अंदाज में पसंद करते हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का जादू हर किसी पर चलाया है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में भी सभी की नजरें मलाइका के कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है. उन्होंने हाल ही में फैंस को अपना नया लुक दिखाया है. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने स्किन फिट, बेहद डीपनेक रफल गाउन कैरी किया है, जिसे फ्लॉन्ट करते हुए मलाइका से एक से एक हॉट स्टाइलिश पोज दिए हैं.


49 की उम्र में काफी हॉट है Malaika Arora


मलाइका ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इन फोटोज में मलाइका काफी खुश लग रही हैं. यहां वह बेहद हसीन लग रही हैं. अब इंटरनेट पर उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.



एक्ट्रेस इस लुक में काफी फिट भी दिख रही हैं. उनकी ऐसी अदाएं देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं और एक 20 साल के बेटे की मां हैं. आज भी मलाइका ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है.


इस शो में दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा


गौरतलब है कि मलाइका पिछली बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक डांस नंबर करती दिखी थीं. फिलहाल वह अपने ओटीटी शो 'मोविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनका ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाता है. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई रियलिटी शोज के साथ जज के तौर पर भी जुड़ी रहती हैं.


ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस, होने लगे खूब चर्चे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.