नई दिल्ली: Ponniyin Selvan 2 release date announced: साउथ फिल्मों को लेकर देशभर में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्मों को पसंद किया जा रहा है. साल 2022 में बॉक्स ऑफिस में साउथ फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. साल 2022 में रिलीज पोन्नियिन सेलवन 1 हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं अब फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पोन्नियिन सेलवन 2' इस दिन होगी रिलीज 



फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. फिल्म साल 2023 में 28 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान फिल्म का दमदार टीजर शेयर करके किया है. 


टीजर में दिखी फिल्म की झलक 
फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर में आदित्य करिकालन, वंधियाथेवन और अरुलमोझी वर्मन की झलक देखने को मिली है. करिकालन काली की फोटो में गुस्से में दिखाई देते हैं. वहीं अरुलमोझी कई लोगों के बीच चलते हुए दिखते हैं. 


 फिल्म की कहानी 
पोन्नियिन सेलवन की कहानी इस पार्ट के साथ खत्म हो जाएगी. कल्कि कृष्णमूर्ति के नोवल पर आधारित इस फिल्म की कहानी 70 साल पहले लिखी गई थी. पोन्नियिन सेलवन राजा चोलन की काल्पनिक कहानी है.


मणिरत्नम ने किया फिल्म डायरेक्शन 
पोन्नियिन सेलवन फिल्म को मणिरत्नम द्वारा निर्देशित किया है. फिल्म में विक्रम, त्रिशा, प्रकाश राज,  सरथकुमार और किशोर लीड रोल में हैं. फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है. 


इसे भी पढ़ें: निया शर्मा ने ट्यूब टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर, बोल्डनेस से मचाई सनसनी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.