नई दिल्ली:  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी अपनी सादगी और शानदार एक्टिगं के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने अपनी एक्टिंग की बारीकियों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है. साल 2024 की शुरुआत में मनोज बाजपेयी ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख आपको हैरानी भी होगी और खुशी भी होगी. दरअसल एक्टर ने अपने करियर में पहली बार शर्टलेट फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके एब्स नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज बाजपेयी का नया लुक वायरल 



मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर अपना किलर लुक शेयर किया है. इस लुक को देख हर कोई हैरान है.  मनोज ने अपने वॉशबोर्ड एब्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'नया साल, नया मैं, देखो सूप का मेरी बॉडी पर असर, एकदम किलर लुक है ना' बता दें कि एक्टर जल्द ही सीरीज किलर सूप में नजर आने वाले हैं. यह सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी. सीरीज में उनके साथ कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आएंगी. 


फैंस से लेकर सेलिब्रेटी हुए हैरान 
मनोज बाजपेयी की फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी उनके नए अवतार को देख हैरान है. उनकी फोटो पर पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा-  छुपे रुस्तम. सुनील ग्रोवर ने लिखा- आग लगा दी आपने इंटरनेट पर. 


डाइट को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं मनोज 
मनोज बाजपेयी अपने खानपान और डाइट को लेकर काफी सहज रहते हैं. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि वह काफी स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करते हैं. एक्टर ने इंटरव्यू में खुलासा भी किया था वह रात का डिनर नहीं करते हैं. वह शाम होने से पहले ही खा लेते हैं या फिर कम खाते हैं. 


इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस ने घरवालों को दिया शॉकिंग नॉमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को किया नए साल पर घर से बेघर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.