नई दिल्ली: बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स 2017 मानुषी छिल्लर इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी पहली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई है. फिल्म में उन्होंने राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाया है. फिल्म में मानुषी का रॉयल लुक लोगों को काफी पसंद आया है. वहीं, वेस्टर्न अंदाज में भी मानुषी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. अभिनेत्री का हर अंदाज सभी को उनका मुरीद बना देता है. यकीन नहीं होता तो आप उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट देख लीजिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार फिर से चर्चा में आईं मानुषी छिल्लर 


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ हिंदी सिनेमा में करियर की शुरुआत करने वाली मानुषी लंबी उड़ान भरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वह अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं,



जिसमें उनका लेडी बॉस लुक दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये फोटोशूट संसेशन बना हुआ है और सभी को काफी पसंद आ रहा है.


रेड ब्लेजर और ट्राउजर में बिखेरे जलवे


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मानुषी रेड कलर का बैकलेस ब्लेजर और रेड ट्राउजर में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर, न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, स्ट्रेच्ड आइब्रोज और न्यूड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है.



वहीं, उन्होंने एक्सेसरीज में गोल्डन नेक चेन और गोल्डन हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. मानुषी की ड्रैस को फैशन डिजाइनर निखिल थंपी ने डिजाइन किया है.


मानुषी के अभिनय ने जीता लोगों का दिल


वर्कफ्रंट की बात करें तो मानुषी छिल्लर ने 2017 में मिस यूनीवर्स का खिताब अपने नाम किया था. जिसके बात उन्हें कई सोशल और बॉलीवुड इवेंट्स में देखा गया. 3 जून 2022 को मानुषी ने अक्षय कुमार स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू किया. भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल न दिखाई पाई हो, लेकिन फिल्म में मानुषी छिल्लर की एक्टिंग ने सबका ध्यान अपनी खींचा है. 


ये भी पढ़े- Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6 : इस बार नहीं चल पाया अक्षय कुमार का जादू, छठे दिन किया सबसे कम कारोबार



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.