नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब हासिल कर दुनियाभर में भारत की सीना गर्व से चौड़ा करने वालीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने जब से एक्टिंग की दुनिया की कदम रखा है, तभी से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. मानुषी ने अपनी एक्टिंग से ही नहीं, बोल्ड लुक्स से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Manushi Chhillar सोशल मीडिया लवर हैं


मानुषी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. जहां एक ओर मानुषी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं, वहीं, उनके लुक्स भी हर दिन लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. वहीं, दूसरी ओर मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मानुषी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 


मानुषी ने दिए सिजलिंग पोज


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मानुषी को लेमन कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट पेयर की है.



लुक को कंप्लीट करने के लिए मानुषी ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई बेहद हसीन लग रही हैं. 


मानुषी छिल्लर हॉट लग रही हैं 


इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच भी हमेशा ही तरह उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. यहां लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. 


इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं मानुषी


दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटेड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह पिछली बार अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आई थी. 


ये भी पढे़ं- क्या शाहरुख खान के परिवार पर बनेगा टीवी शो? किंग खान ने रिवील किया नाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.