नई दिल्ली: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने बॉलीवुड में कदम रखते ही दर्शकों पर अपनी अदाकारी का जादू भी चला दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में मानुषी की काफी तारीफें की गई थीं. इसके बाद से ही वह लगातार अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हॉट और सिजलिंग अंदाज की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से मानुषी का नया ग्लैमरस अंदाज दिखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Manushi Chhillar के हॉट लुक पर टिकी नजरें


कुछ देर पहले ही मानुषी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह किसी रेस्टोरेंट में बैठकर फुरसत के बिताती नजर आ रही हैं. मानुषी ने इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की जालीदार ड्रेस पहनी है.



इसके साथ ब्लैक शॉर्ट ईयरवीयर ड्रेस के साथ अटैच्ड है. मानुषी ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है.


हर लुक में हॉट दिख रही हैं मानुषी


एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ओपन हेयर स्टाइल और रेड लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे से ईयररिंग्स पहने हैं और व्हाइट सनग्लासेस लगाए है. एक्ट्रेस हाथ में वाइन का ग्लास थामें पोज दे रही हैं. दूसरी फोटो में उन्हें सिप लेते हुए देखा जा सकता है. वहीं, तीसरी फोटोज में मानुषी कुछ शोरूम्स के बाहर एक ओपन एरिया में बैठकर स्टाइल में पोज दे रही हैं.


फैंस का मिला खूब प्यार


बता दें कि मानुषी इन दिनों मोनाको में वक्त बिता रही हैं. यहां से भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं. अब उनकी लेटेस्ट फोटोज को भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. मानुषी का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.


इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी


गौरतलब है कि मानुषी के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'तेहरान', 'बड़े मियां छोटे मिया' और  'वीटी 13' टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस तो उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- 42 की उम्र में श्वेता तिवारी के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 22 साल की बेटी को भी दी मात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.