नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जैसे ही 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का पोस्टर शेयर किया सारे फैंस में खलबली मच गई. लोगों को लगा की एक और फिल्म में शायद कपिल नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण ने जब सेम पोस्टर शेयर किया तो कुछ लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा कि कपिल का कई सालों पुराना सपना जो हकीकत में बदलने वाला था. फिर इसी सीरीज में सौरभ गांगुली और रोहित शर्मा ने भी पोस्टर शेयर कर दिया फिर क्या लोग कन्फ्यूज हो गए कि आखिर ये है क्या? ऐसे में एक ऐड सामने आया है.


क्या है मेगा ब्लॉकबस्टर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेगा ब्लॉकबस्टर का पोस्टर शेयर करने के बाद मानों होड़ सी लग गई. साउथ के सुपरस्टार्स रश्मिका मंदाना, कार्थी और तृषा कृष्णन भी इसमें नजर आने वाले हैं. इतने सारे सेलेब्स और क्रिकेटर्स के साथ में पोस्ट आने से यूजर्स थोड़ा कनफ्यूज हैं कि ये कौन सी फिल्म है जिसमें ये सब साथ में दिखने वाले हैं. ऐसे में सौरभ गांगुली से एक गड़बड़ हो गई थी. इससे पहले ऐड आती उन्होंने अपनी पोस्ट में पोल खोल दी थी.



सौरभ गांगुली ने की गड़बड़


बता दें कि अच्छे खासे प्लान की सौरभ गांगुली ने पोल खोल दी. दरअसल ये बहुत बड़ा कैंपेन था जो एक ऑनलाइन कंपनी शुरू करने वाली थी. उनकी पीआर कंपनी ने सौरभ गांगुली के साथ पोस्ट के साथ शेयर किया जाने वाला कंटेट शेयर किया था पर सौरभ गांगुली पोस्ट के साथ वो कंटेट भी शेयर कर दिया जिसे लिखने से मना किया गया था.



शॉपिंग ऐप की प्रमोशन


मल्टीस्टारर 'मेगा ब्लॉकबस्टर' कोई फिल्म, सीरीज और गाना नहीं है बल्कि शॉपिंग ऐप का प्रमोशनल वीडियो है. कपिल शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस ऐड में दिखाई दे रहे हैं. सबसे हैरान करता है रोहित शर्मा और सौरभ गांगुली का सेल्समैन अवतार. इस वीडियो को देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी.


ये भी पढ़ें: Liger को हुआ करोड़ों का नुकसान, तो भरपाई के लिए विजय देवरकोंडा ने लिया ये फैसला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.