Liger को हुआ करोड़ों का नुकसान, तो भरपाई के लिए विजय देवरकोंडा ने लिया ये फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 100 करोड़ से भी ज्यादा का है. 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में नाकाम हुई है. ऐसे में एक्टर विजय देवरकोंडा ने जिन निर्माताओं को ज्यादा नुकसान हुआ है उनकी मदद करने का फैसला लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 12:01 PM IST
  • 'लाइगर' को हो रहा है भारी नुकसान
  • विजय देवरकोंडा कर रहे हैं मदद
Liger को हुआ करोड़ों का नुकसान, तो भरपाई के लिए विजय देवरकोंडा ने लिया ये फैसला

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा का साउथ में जो जादू था वो अब फीका पड़ गया है. उनकी 'लाइगर' के बेकार रिव्यू के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म को जमकर ट्रोल किया गया. फिल्म दर्शकों की नजर में खरी नहीं उतर पाई. 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'लाइगर' बुरी तरह से पिट रही है. अर्जुन रेड्डी स्टार ने तो ये कह दिया था कि 'अगर मेरी फिल्म नहीं पसंद तो मत देखने आओ'. एक तो उनका बयान और दूसरी उनकी फिल्म की स्टोरी दोनों ने ही 'लाइगर' को डूबा दिया.

फिल्म हुई फ्लॉप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 100 करोड़ से भी ज्यादा का है. 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में नाकाम हुई है. ऐसे में एक्टर विजय देवरकोंडा ने जिन निर्माताओं को ज्यादा नुकसान हुआ है उन्हें 6 करोड़ से ज्यादा पैसे देने का फैसला किया है. विजय ने चार्मी कौर और दूसरे प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई का फैसला लिया है.

विजय का ऐलान

इससे पहले मराठा मंदिर और गेयटी गैलेक्सी के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने जमकर विजय को लताड़ लगाई थी. हालांकि बाद में विजय देवरकोंडा ने उनसे माफी भी मांगी और गलतफहमियां भी दूर की. जिसका खुलासा खुद मनोज देसाई ने वीडियो में किया.

पुरी जगन्नाथ ने वापिस किए पैसे

पहले भी खबर आई थी कि फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ ने उन डिस्ट्रिब्यूटर्स को मुआवजा दिया है जिन्हें 'लाइगर' की वजह से भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है. अधिकतर लोगों का कहना है कि बायकॉट ट्रेंड की वजह से ही फिल्मों को नुकसान हो रहा है. इसका खामियाजा प्रोडक्शन में लगे गरीब लोगों को भुगतना पड़ा रहा है.

ये भी पढ़ें: ट्विन टावर के टूटने से 'कुंडली भाग्य' के एक्टर का हुआ नुकसान, बिल्डिंग के साथ सपने भी हुए ढेर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़