नई दिल्ली: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम (Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई. 30 सितंबर 2022 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने भी इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया और अब हर किसी को इसके दूसरे भाग बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्ट के अनुसार मणिरत्नम ने 'पोन्नियिन सेलवन: 2' (Ponniyin Selvan 2) पर काम शुरू कर दिया है. फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2023 में रिलीज होगी फिल्म


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पोन्नियिन सेलवन: 2' के 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. हालांकि, रिलीज की तारीख के बारे में मणिरत्म की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.



'पोन्नियिन सेलवन' के पार्ट 1 ने दुनियाभर में 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. अभी भी लोगों पर इस फिल्म का खुमार चढ़ा हुआ है.


पार्ट 2 पर काम हुआ शुरू


'पोन्नियिन सेलवन 2' के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम फिलहाल तेजी से चल रहा है. फिल्म के 28 अप्रैल, 2023 को गर्मियों की छुट्टियों के दौरान रिलीज होने की संभावना है. फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित पोन्नियिन सेलवन तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित है.



इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, कार्थी और जयम रवि जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे. 


फिल्म में क्या होगा खास


दूसरे पार्ट में लोगों को कई राज से पर्दा उठता दिखेगा. ए आर रहमान के संगीत से सजी पार्ट 1 की तरह 'पोन्नियिन सेलवन: 2' (Ponniyin Selvan 2) से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के एक्शन और कलाकारों के शानदार अभिनय ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और अब उम्मीद है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी लोगों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा.


ये भी पढ़ें- 'कुंडली भाग्य' की प्रीता मना रही हैं शादी की पहली सालगिराह, श्रद्धा आर्या ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.