नई दिल्ली: Upcoming Indian Web Series 2023: साल 2022 खत्म होने वाला है.इस साल ओटीटी पर कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई है. फ्रेश कंटेंट और ओरिजनल कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया है. साल 2022 दिलचस्प वेब सीरीज रिलीज हुई है. इस साल लोगों ने भाषा को दरकिनार कर केवल कंटेंट को महत्व दिया है. इस साल कई वेब सीरीज दर्शकों की सभी कसौटी पर खरी उतरी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए साल 2023 पर दर्शक वेब सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मनोज बाजपेयी की 'फैमिली मैन 3' से लेकर पंकज त्रिपाठी की 'मिर्जापुर 3' का लोगों को काफी इंतजार है. आइए जानते हैं नए साल पर कौन सी वेब सीरीज रिलीज हो रही है. 


हीरा मंडी 
संजय लीला भंसाली जल्द ही फिल्म हीरा मंडी से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी फिल्म ड्रीम प्रोजेक्ट है. 


फैमिली मैन 3
फैमिली मैन  मनोज बाजपेयी की सफल वेब सीरीज में से एक हैं. फैमिली मैन  के पहले सीजन की सफलता के बाद इसका सीजन 2 आया था. सीजन 2 को भी दर्शकों  ने काफी पसंद किया था. दोनों सीजन हिट होने के बाद फैंस फैमिली मैन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैमिली मैन नए साल 2023 में रिलीज होगी. 


मिर्जापुर 3 
पंकज त्रिपाठी और अली फजल की सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर के दोनों सीजन को दर्शको ने काफी पसंद किया है. लोगों में सीजन 3 को लेकर काफी उत्साहित हैं. सीजन में पता चलेगा कि मिर्जापुर की गद्दी पर कौन राज करेगा. मिर्जापुर 3 इस साल रिलीज होगी. 


स्कैम 2003 
हंसल मेहता की स्कैम 2003 इस साल रिलीज होगी. इससे पहले हंसल मेहता की 'स्कैम 1992' ओटीटी की सुपरहिट वेब सीरीज में से एक रही है.  स्कैम 2003 अब्दुल करीम की कहानी दिखाई जाएगी जो फर्जी का स्टांप पेपर बनाकर कम समय में मालामाल हो जाता है. 


पंचायत 3 
पंचायत के दो सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. सीरीज के किरादर और डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहें. बिनोद के किरदार हो या फिर रिंकी की लवस्टोरी फैंस ने पंचायत को भरपूर प्यार दिया है. ऐसे में सचिव जी लव स्टोरी का क्या होगा ये अगले सीजन में पता चलेगा. इस साल पंचायत 3 रिलीज होगी. 


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील पर होगा जानलेवा हमला, अक्षरा-अभिमन्यु की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.