नई दिल्ली Shweta Tripathi: मिर्जापुर वेब सीरीज फेम श्वेता त्रिपाठी को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जल्द ही एक्ट्रेस कुणाल खेमू की फिल्म कंजूस मक्खीचूस में नजर आईं. फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया. इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में जेंडर को लेकर होने वाले भेदभाव पर बात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेंडर भेदभाव पर कही ये बात 
श्वेता त्रिपाठी ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कई बार इंडस्ट्री में प्रोफेशनली जेंडर के रूप में भेदभाव किया जाता है. सेट पर आपके को-स्टार को अलग और अच्छे से तरीके से ट्रीट किया जाता है. एक्ट्रेस ने इस भेदभाव को एक उदाहरण के साथ बताया है. 


सेट पर हुए भेदभाव का किया खुलासा 
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि एक सेट पर मेरा खाना आ जाता था लेकिन टीम के जो मेकअप आर्टिस्ट थे उनका खाना नहीं आता था. वे भूखे रहते थे. मुझे बाद में पता चला की जो मेल एक्टर हैं उनकी टीमा का खाना हमेशा आ जाता था. मुझे बहुत हैरानी हुई और मैं समझ नहीं पाती हूं कि ये क्या बता है. जो जरूरी चीजें हैं उसे आप कैसे नहीं दे सकते हैं. अब मुझे चीजें बेहतर तरीके से समझ आती है. 


मिर्जापूर 3 में आएंगी नजर 
श्वेता आगे कहती है कि हर चीज का हल निकालना जरूरी होता है. सभी लोग काम करने आए हैं लेकिन ये अर्थ नहीं है कि सॉल्यूशन ढूंढने के लिए आप उस इंसान या हालात के आगे झूख जाए. श्वेता के काम की बात करते हैं तो एक्ट्रेस जल्द ही मिर्जापुर 3 में नजर आएंगी. 


इसे भी पढ़ें:  स्मृति इरानी का सालों बाद छलका दर्द, जब मिसकैरेज के अगले दिन काम पर बुलाया 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.