नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे सफल वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) अब अपने तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश होने के लिए तैयार है. 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) का ऐलान पिछले सीजन की रिलीज के बाद से ही कर दिया गया था. अब इसका पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता ने रिलीज किए पोस्टर्स


सीरीज में गोलू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने अब 'मिर्जापुर 3' के पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने तीन पोस्टर्स दिखाए है. पहले पोस्टर में मुन्ना भईया (दिव्येंदु शर्मा), कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी), गोलू (श्वेता त्रिपाठी) और गुड्डू (अली फजल) दिख रहे हैं.



जबकि दूसरे पोस्टर में श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और हर्षिता गौर दिख रही हैं. वहीं, तीसरे पोस्टर में श्वेता और अली फजल हाथ में पिस्तौल थामे गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.


श्वेता को आई गोलू की याद


श्वेता ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं गोलू को बहुत याद करती हूं. आगे क्या होगा ये जानने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रही हूं. दोबारा उनके होने का इंतजार नहीं कर सकती. शुक्रिया मिर्जापुर.' श्वेता ने इसके #MS3W #Mirzapur जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.


दिव्येंन्दु शर्मा करेंगे वापसी


अब इन पोस्टर्स से इस बात का तो खुलासा हो गया है कि किन कहानी इस बार इन्हीं सितारों के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी. इसके अलावा पोस्टर में दिव्येंदु का दिखना काफी दिलचस्प है. क्योंकि पिछले साल रिलीज हुए सीरीज के दूसरे सीजन में मुन्ना भईया यानी दिव्येंन्दु को गोली मार दी गई थी.


दर्शकों को बेसब्री से इंतजार


'मिर्जापुर 2' की अंत ने दर्शकों के मन में यह सवाल खड़ा कर दिया था कि क्या मुन्ना भईया वाकई मर चुके हैं? अब ने सीजन में यह देखना काफी मजेदार होगा कि मुन्ना भईया की अगर वापसी हुई है तो वह गोली लगने के बाद भी कैसे बच गए? ऐसे में दर्शकों को इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है