नई दिल्ली: 21 साल बाद मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम कर हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने पूरे दुनिया में भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया था. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हरनाज हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं हरनाज 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में हरनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में वह खुद भी अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. वह पिछले लंबे वक्त से खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब फिर से हरनाज ने इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग लुक की एक झलक दिखाई है.


डीपनेक ड्रेस में हरनाज का दिखा बोल्ड लुक


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में हरनाज को व्हाइट कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.



इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लेजर पहना हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हरनाज ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. इसके साथ हरनाज ने हाई हील्स पहनी हुई हैं. 


तस्वीरें देख हरनाज की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग 


तस्वीरों में हरनाज कभी बालकनी में, तो कभी चेयर पर बैठ कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. हरनाज के चाहने वाले उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. लोग उनके फोटोशूट की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटोशूट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. जहां एक ओर कुछ समय से हरनाज अपने बड़े हुए वजन के कारण ट्रोल हो रही थी, वहीं फैंस उनके सभी लुक्स पर फिदा हो गए हैं.


ये भी पढ़ें- Jug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', फिर भी IMbD पर मिली बेहतरीन रेटिंग



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.