Jug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', फिर भी IMbD पर मिली बेहतरीन रेटिंग

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) 25 जून यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों बाद फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक राज मेहता के निर्देशन में बनी इस पूरी फिल्म को ही तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 01:22 PM IST
  • फिल्म को ऐसे फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं लोग
  • 'जुग जुग जुयो' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है
Jug Jugg Jeeyo Leak: लीक हुई वरुण-कियारा की 'जुग जुग जियो', फिर भी IMbD पर मिली बेहतरीन रेटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस लंबे वक्त से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि अब मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. खबरें हैं कि अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों बाद फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक राज मेहता के निर्देशन में बनी इस पूरी फिल्म को ही तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.  

इंटरनेट पर लीक हुई वरुण-कियारा की Jug Jugg Jeeyo

इसके अलावा मूवी रूल्स नाम की वेबसाइट पर भी इस फिल्म को लीक किए जाने की खबरें आ रही हैं. इस खबर के सामने आते ही जहां एक लोग यूजर्स काफी खुश हैं. वहीं, दूसरी तरफ फिल्म के मेकर्स को फिल्म लीक होने से बड़ा नुकसान हुआ है. अब दर्शक थिएटर्स जानें के बजाय फिल्म को घर बैठे फोन पर फ्री में देख रहे हैं. 

IMDb में फिल्म को मिली इतनी रेटिंग

लीक होने के बावजूद वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' को IMDb पर 8.2 रेटिंग मिली है. दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है. वरुण और कियारा ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया. इतना ही नहीं, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन काफी शानदार रहा है. 

इससे पहले ये फिल्में भी हो चुकी हैं लीक

बता दें कि इससे पहले भी अजय देवगन की Runway 34, अल्लू अर्जुन की Pushpa और कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों को भी इंटरनेट पर लीक किया जा चुका है. गौरतलब है कि फिल्म को डायरेक्टर राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण के अलावा किराया आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे मुख्य भुमिका में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- TMKOC: मेकर्स ने अंजलि भाभी को लिया आड़े हाथ, उल्टा एक्ट्रेस पर ही लगा दिया ये गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़