नई दिल्ली: Guess The Celebrity: बॉलीवुड स्टार्स की फोटो देखना फैंस को काफी पसंद होती है. सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की फोटो वायरल रहती है. वहीं फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की बचपन की फोटो देखना भी बेहद पसंद करते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक स्टार की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में रेखा के साथ एक बच्चा नजर आ रहा है. क्या आपने इस बच्चे को पहचाना? ये बच्चा बॉलीवुड किंगखान शाहरुख खान के साथ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. 


रेखा के साथ फोटो में ये क्यूट लड़का है एक्टर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटो में एक्ट्रेस रेखा की गोद में बैठा लड़का बॉलीवुड एक्टर है. इनका नाम जुगल हंसराज हैं उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी.



यह फोटो रेखा की फिल्म झूठा सच के सेट की है. झूठा सच फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी. फिल्म में रेखा के साथ जुगल हंसराज भी नजर आएं थे. 


 


शाहरुख खान के साथ कर चुके हैं काम 


हंसराज कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. बड़े एक्टर के तौर पर उन्होंने साल 2000 में फिल्म मोहब्बतें से अपना करियर शुरू किया था.



इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएं थे. फिल्म जुगल नाम समीर था. 


 


फिल्मों से बनाई दूरी 


जुंगल हंसराज ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 49 साल के एक्टर जुंगल हंसराज ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है. इन दिनों वह अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहते हैं. 


इसे भी पढ़ेंः  हरमन बावेजा जल्द बनने वाला हैं पापा, पिछले ही साल हुई थी शादी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.