नई दिल्ली:Shraddha kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह कुछ ना कुछ मजेदार सा शेयर करती रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंदर ने चुराया श्रद्धा कपूर का सामान


एक्ट्रेस ने एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में बंदर एक्ट्रेस का स्नैक्स छुपके से चोरी कर रहा है. इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन लिखा है. श्रद्धा ने लिखा कि 'चुरा लिया है तुमने जो....मेरा भाकरवड़ी के पैकेट को और कुछ नहीं चुराना...बंदर.'


'स्त्री 2 की कर रही हैं शूटिंग


एक्ट्रेस इन दिनों 'स्त्री 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में एक बार फिर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. वहीं फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं. 



फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो गई थी. इस बात का खुलासा खुद श्रद्धा कपूर ने पोस्ट शेयर करके किया था.


धड़कन के सीक्वल में आ सकती हैं नजर 


वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर स्त्री 2 के अलावा साल 2000 में आई फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म धड़कन के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा सूरज पंचोली और फवाद खान लीड रोल में नजर आएंगे.  


ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा मौनी रॉय का इतना हॉट अवतार! रिवीलिंग ड्रेस में सिर पर पल्लू ओढ़ बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.