नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इसमें उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि पिछले 9 दिनों से वह अस्पताल में एडमिट थीं. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के हाथ में ड्रिप भी लगी हुई है. उनकी इस पोस्ट ने फैंस के लिए चिंता बढ़ा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mouni Roy ने शेयर की कई फोटोज


मौनी ने अपनी इस पोस्ट में बताया है कि वह 9 दिनों से अस्पताल में थीं. हालांकि, अब उन्हें छुट्टी मिल गई है और वह घर लौट आई हैं. एक्ट्रेस धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं.



हालांकि, मौनी ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर उन्हें किस वजह से हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. इन फोटोज में मौनी के साथ पति सूरज नाम्बियार भी नजर आ रहे हैं.


मौनी ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट


मौनी ने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'अस्पताल में 9 दिन बिताने के बाद मैं पहले ज्यादा गहरी शांति में हूं. बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर लौट आई हूं. धीरे-धीरे, लेकिन बहुत अच्छे से ठीक होने लगी हूं. किसी भी चीज से पहले एक स्वस्थ जीनन रहता है.'


पति पर लुटाया प्यार


मौनी ने इसी पोस्ट में सभी शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'डॉक्टर्स नर्सेस और मेरे प्यारे दोस्तों का धन्यवाद, जिन्होंने मेरी देखभाल करने के लिए अपना कीमती वक्त निकाला, मुझे प्यार और शुभकामनाएं दीं. सभी को प्यार, आप जैसा कोई नहीं हो सकता सूरज नाम्बियार. मैं हमेशा आभारी रहूंगी. ॐ नमः शिवाय.'


मौनी के लिए परेशान दिखे फैंस


इस पोस्ट के सामने आते ही उनके चाहने वाले जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं. वहीं, मौनी की BFF दिशा पाटनी ने भी उनकी जल्द बेहतरी के लिए कमेंट किया है.


ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना ने कराया बाथरूम फोटोशूट, किलर लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.