'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना ने कराया बाथरूम फोटोशूट, किलर लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें!

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में साइन कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से उनका ग्लैमरस लुक दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2023, 06:51 PM IST
  • रश्मिका ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक
  • बाथरूम में कराया स्टाइलिश फोटोशूट
'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना ने कराया बाथरूम फोटोशूट, किलर लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी जादू चलाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. वहीं, एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं. इस समय रश्मिका के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं. वैसे, रश्मिका अपनी फिल्मों के अलावा ग्लैमरस लुक के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं.

किलर अंदाज में नजर आईं Rashmika Mandanna

अक्सर रश्मिका का स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस बार रश्मिका ने बाथरूम में पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवाई हैं. इस दौरान भी एक्ट्रेस स्टनिंग दिख रही हैं.

हॉट दिख रही हैं रश्मिका मंदाना

रश्मिका ने इस बाथरूम फोटोशूट के लिए स्लीवलेस रेड टॉप कैरी किया है. इसे उन्होंने हाई वेस्ट लॉन्ग पिंक स्कर्ट के साथ पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को हाफ बांधा हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी लटे इस लुक में चार चांद लगा रही है.

रश्मिका की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

रश्मिका ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स, गले में थ्री लेयर्ड चेन और एक हाथ में मैचिंग का ब्रेसलेट कैरी किया है. एक्ट्रेस ने बाथरूप में अपने इस स्टाइलिश को बहुत खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. फैंस उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

दूसरी ओर रश्मिका की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस अल्लु अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' और 'रेंबो' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर छाया करिश्मा तन्ना का हॉट बॉसी लुक, लगाया देसी तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़