नई दिल्ली: मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग करा जादू तो पहले ही दर्शकों पर खूब चलाया है. अब कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में आ गई हैं. लगभग हर दिन मौनी का एक नया स्टाइल फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें बेहद हॉट अवतार में देखा जा रहा है.


मौनी रॉय ने धड़काया फैंस का दिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस हॉल्टर कट आउट ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, फोटोज में एक्ट्रेस का चेहरा बहुत क्लियर नजर नहीं आ रहा.



उन्होंने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हु स्टनिंग पोज दिए हैं. अब मौनी के चाहने वालों की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं.


अक्सर हॉट लुक में दिखती हैं मौनी


मौनी हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वैसे, अक्सर ही मौनी के सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.


इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं मौनी


दूसरी ओर मौनी की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो 'टैम्टेशन आईलैंड इंडिया' में भी होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें- कटरीना कैफ से शादी कर क्यों पछताए विक्की कौशल? शाहरुख खान ने किया इस बातचीत का खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.