नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) के स्टाइल पर आज देशभर के लोग फिदा हैं. आज एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए नया फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है, जहां फैंस तो मौनी पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय


तस्वीरों में मौनी पिंक कलर का बॉडी फिट सीक्वेंस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. 


दीवाने हुए फैंस


अब फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. चाहने वालों ने एक्ट्रेस को स्टाइलिश और हॉट बताते हुए खूब प्यार लुटाया है. वहीं, कुछ ही देर में मौनी की इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.


ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, इतने हॉट लुक में दिए किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.