नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी हॉट अदाओं से इन दिनों दुनियाभर के लोगों का खूब दिल धड़का रही हैं. हाल ही में वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आईं. अब इसी ड्रेस में उनका एक वीडियो भी सामने आ रहा है, जिसमें एक्टर Oops मूमेंट की शिकार हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार से उतरते हुए Oops Moment का शिकार हुईं Mouni Roy


मौनी अक्सर बहुत रिवीलिंग ड्रेसेस में बेबाक नजर आती हैं. हाल में उन्हें मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी बचपन की दोस्त के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान मौनी ने पिंक कलर की छोटी सी ड्रेस कैरी की हुई थी.



वीडियो में देखा जा सकता है कि कार से उतरते हुए मौनी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. यही मूमेंट वहां मौजूद पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया.


अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं मौनी रॉय


अब मौनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. बता दें कि कई बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि, फैंस ने उन्हें हर अंदाज में खूब प्यार दिया है. अब उनके इस ऊप्स मूमेंट वीडियो के कारण भी लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने नेगेटिव किरदार से हर किसी को हैरान कर दिया था. मौनी को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया. फिलहाल एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.


ये भी पढ़ें- Malaika Arora Video: 49 साल की मलाइका अरोड़ा ने बरपाया कहर, कातिलाना अदाओं से खींचा ध्यान