नई दिल्ली: Mouni Roy: टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी सीरियल से फेम पाने से लेकर बड़े बजट की फिल्म में अहम किरदार में नजर आने तक, एक्ट्रेस ने लंबा सफर तय किया है. यूं तो एक्ट्रेस के अभिनय के सफर के बारे मेंहर कोई जानता है मगर क्या आप जानते हैं की नागिन साइन करने से पहले मौनी रॉय की इतनी तबीयत खराब थी कि उन्हें एक दिन में 30 गोलियां खानी पड़तीं और कई बार इंजेक्शन लेने पड़ते थे. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि मौनी रॉय ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुश्किल दौर से होकर गुजरीं मौनी 


मौनी रॉय ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को एक इंटरव्यू दिया  है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी फिजिकल हेल्थ के सबसे मुश्किल दौर को याद किया. मौनी रॉय ने बताया- नागिन के शुरू होने से पहले, मैं ऐसे फेज में थीं, जहां लग रहा था मेरी जिंदगी खत्म हो गई है...मैं गंभीर तौर पर बीमार थी. मैंने झलक दिखला जा 9 खत्म ही किया था और मुझे L-4-L-5 की समस्या हो गई थी. जिससे मैं सीधा खड़ा नहीं हो पाती थी. मैं एक दिन में 30 गोलियां लेती थी. इंजेक्शन भी लगते थे.  



3 महीने बिस्तर पर पड़ी रहीं मौनी रॉय!


मौनी रॉय ने इंटरव्यू में बताया- वह तीन महीने तक बिस्तर पर पड़ी रही थीं, जब उन्हें नागिन ऑफर हुआ था. मौनी ने कहा- मुझे नहीं मालूम मेरा कितने किलो वजन बढ़ गया था...यह बहुत बुरा वक्त था. मैं तीन महीने तक बिस्तर पर थी और यही समय था जब मुझे नागिन के लिए कॉल आया. 


ये भी पढ़ें-  ‘नरम कालजा’ की शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, शर्म से लाल हो गए Diljit Dosanjh


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप