नई दिल्ली: Mouni Roy: 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय फिलहाल अयान मुखर्जी की फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आ रही हैं. उन्होंने न केवल अपने लुक से बल्कि अपनी आंखों में अपने एक्सप्रेशन से भी फिल्म में एक विरोधी ताकत के रूप में अपनी अपील को मजबूत बनाने की पूरी कोशिश की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी रॉय ने कही ये बात 
मौनी रॉय ने फिल्म को लेकर कहा कि यह फिल्म किसी दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है बल्कि यह इमोशन है. उन्होंने आगे कहा, "फिल्म और मेरे किरदार को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से मैं सचमुच अभिभूत हूं. मैंने अपनी भूमिका जूनून के लिए पूरी तरह से समर्पित कर दी है और मुझे खुशी है कि धैर्य का भुगतान किया गया है." 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिव' 9 सितंबर को रिलीज हुई थी.


फिल्म की प्रतिक्रिया से हैं खुश 
अभिनेत्री, जिन्होंने लोकप्रिय सास-बहू गाथा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरूआत की और बाद में 'जुनून - ऐसी नफरत तो कैसा इश्क', 'कस्तूरी' और कई शो का हिस्सा बनीं. बॉलीवुड फिल्में जैसे 'रन', 'तुम बिन 2' और भी बहुत कुछ किया, उनका कहना है कि यह फिल्म उनके लिए किसी अन्य प्रोजेक्ट की तरह नहीं है बल्कि यह भावनाओं की तरह है और वह सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं.


9 सिंतबर हुई फिल्म रिलीज 
फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन अक्किनेनी हैं. मौनी कहती हैं, "'ब्रह्मास्त्र' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावना है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी. एक टीम के रूप में, हम सभी ने एक अलग कहानी बताने की पूरी कोशिश की और दर्शकों को कुछ नया और इस दुनिया से बाहर की पेशकश की है."


इसे भी पढ़ेंः अक्षय कुमार का ये वीडियो नितिन गडकरी ने क्यों किया शेयर? देखना ना भूलें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.