अक्षय कुमार का ये वीडियो नितिन गडकरी ने क्यों किया शेयर? देखना ना भूलें

Akshay Kumar: भारत सरकार ने सड़क सुरक्षा को लेकर कार में 6 एयरबैग को शामिल करने के लिए नए कदम उठा रही है. वहीं इस बीच अक्षय कुमार का एक विज्ञापन सामने आया है जिसमें 6 एयरबैग्स की बात हो रही है. इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शेयर किया है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 06:36 PM IST
  • नितिन गडकरी ने शेयर किया अक्षय कुमार का वीडियो
  • अक्षय कुमार ने बताया 6 एयरबैग कार के फायदे
अक्षय कुमार का ये वीडियो नितिन गडकरी ने क्यों किया शेयर? देखना ना भूलें

नई दिल्ली:Akshay Kumar: कारों में सीट-बेल्ट और एयरबैग के महत्व पर बढ़ते फोकस के बीच, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के छह एयरबैग के महत्व पर प्रकाश डालते हुए एक वीडियो शेयर किया. कार में छह एयरबैग की आवश्यकता पर प्रकाश डालते हुए, वीडियो में अक्षय कुमार को कार में एयरबैग के महत्व के बारे में बताते हुए दिखाया गया है.

अक्षय कुमार का विज्ञापन वीडियो 

वीडियो किसी शादी का है जिसमें अपनी बेटी की विदाई के समय कहता है कि कार सन-रूफ और परिष्कृत संगीत प्रणाली सहित सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है, वहीं एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार उस पर कहते हैं कि कार में केवल दो एयरबैग हैं. वीडियो में वह कार में छह एयरबैग होने के सुरक्षा लाभों के बारे में भी बताते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने वीडियो किया शेयर 
केंद्रीय मंत्री ने इंस्टाग्राम पर कहा, "राष्ट्रव्यापी राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान में आपके समर्थन के लिए अक्षय कुमार को धन्यवाद. सड़क सुरक्षा के मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के आपके प्रयास वास्तव में प्रशंसनीय हैं. हम जागरूकता और जनभागीदारी से भारत में सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

6 एयरबैग को लेकर कही ये बात 
सड़क सुरक्षा के महत्व को बताते हुए तीन वीडियो मंत्री के सोशल मीडिया हैंडल से जारी किए गए हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कई मौकों पर कारों में छह एयरबैग के महत्व के बारे में बात कर चुके हैं. हाल ही में, गडकरी ने कहा था कि मंत्रालय सभी कारों में छह एयरबैग अनिवार्य करने की दिशा में काम कर रहा है.

इसे भी पढ़ेंः जुबिन नौटियाल पर लगा क्रिमिनल संग काम करने का आरोप, लोगों ने उठाई गिरफ्तारी की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़