नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिल्मों से ज्यादा स्टाइल, फिटनेस और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. मौनी के चाहने वाले आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने नए-नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं. अब फिर से मौनी ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट पारा हाई कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद सिजलिंग लुक में दिखीं Mouni Roy


लेटेस्ट फोटोशूट के लिए मौनी ने बॉडी टाइट हैवी सीक्वेंस वाला स्लीवलेस गाउन कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप टच देकर कंप्लीट किया है.



उन्होंने यहां सटल बेस के साथ, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों के वेवी टच देकर ओपन रखा है. मौनी ने अपने इस लुक को बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.


मौनी की अदाओं ने किया मदहोश


मौनी के चाहने वाले अब उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कमेंट्स किए हैं.



वहीं, कुछ ही देर में मौनी की फोटोज में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस ने उनकी हॉट अदाओं के साथ-साथ कर्वी फिगर पर भी फिदा हो रहे हैं.


इन फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.


ये भी पढ़ें- नशे में शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचते थे करण पटेल, एक्टर की वजह से बंद करना पड़ा ये शो  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.