नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा पर लोग फिदा रहते हैं. खासतौर पर उनका स्टाइलिश लुक हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेता है. अब फिर से मौनी ने अपनी सिजलिंग अवतार का जादू फैंस पर चला दिया है. शुक्रवार को मौनी ने फिर से फैंस के साथ अपने नए फोटोशूट की झलक शेयर की है. यहां उन्हें व्हाइट क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है.


Mouni Roy अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. ऐसे में चाहे वह किसी प्रोजेक्ट में हिस्सा हो या न हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जरूर जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन मौनी फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर करती हैं. अब फिर से उन्होंने नए अवतार में एक से एक जबरदस्त पोज दिए हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय


इन फोटोज में मौनी को व्हाइट क्रॉप टॉप और डांगरी पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए टेबल पर बैठकर कई पोज दिए हैं. कई फोटोज में वह अपनी बैन्ट उतारते हुए भी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.



मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस सिंपल लुक में भी मौनी काफी हॉट दिख रही हैं.


मौनी पर फिदा हुए फैंस


अब एक्ट्रेस के इस लुक पर भी फैंस दिल हार बैठे हैं. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. मौनी की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5' में देखा जा रहा था. इसके अलावा जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में मौनी एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रही हैं.



ये भी पढ़ें- 'बरसो रे मेघा' पर जमकर थिरकीं नम्रता मल्ला, टू-पीस पहन फ्लोर पर लगाई आग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.