नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान हर तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है और हर रोल में मौनी बिल्कुल फिट बैठती हैं. अपनी अदाकारी के दम पर उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा मौनी हमेशा ही अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले से ज्यादा सिजलिंग अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mouni Roy के सिजलिंग लुक ने चलाया जादू


मौनी के चाहने वाले तो उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से मौनी ने हॉट अंदाज दिखाते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने फुल स्लीव्स का प्रिंटेड बॉडी टाइट गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने बहुत ग्रेसफुली इस लुक को कैरी किया है.


मौनी रॉय की हॉट अदाओं ने किया मदहोश


मौनी ने अपने इस लुक को सटल शिमर बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधकर हाई बन बनाया हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.



खासतौर पर उनका कर्वी फिगर एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. मौनी रॉय की फिटनेस ने हर किसी को प्रेरित किया है. मौनी के चाहने वाले उनकी इन अदाओं पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं.


संजय दत्त के साथ पर्दे पर दिखेंगी मौनी रॉय


मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और पलक तिवारी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' से रिप्लेस किए जाने पर पहली बार बोले अरशद वापसी, सलमान खान को लेकर कह दी ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.