नई दिल्ली: एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर 'नागिन' फेम एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने उन्‍हें इस खास दिन की बधाई दी. उन्‍होंने कहा, 'खुशियां हमेशा आपके साथ रहें. सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी और मौनी रॉय की फोटो वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदिरा बेदी को किया विश 
नागिन' एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी के साथ एक प्यार भरी फोटो शेयर की है. फोटो में मंदिरा को लाल रंग की हील्स के साथ काले और सफेद चेकर्ड प्रिंट की ड्रेस में देखा जा सकता है. वहीं मौनी ने काले रंग की स्लीवलेस गाउन पहनी हुई है.


शेयर किया पोस्ट 
लेंस के लिए पोज देते हुए दोनों एक-दूसरे के करीब खड़े हैं. पोस्ट को कैप्शन दिया गया, ''आप एक और वर्ष का जश्न मना रही हैं, आपको प्रेम, आनंद, उत्साह और आशीर्वाद मिले. आपके सपने और लक्ष्य सच हों और खुशियां हमेशा आपके साथ रहें. जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्यारी मंदिरा बेदी.''


मंदिरा वर्कफ्रंट 
मंदिरा को 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मीराबाई नॉट आउट' और 'वोदका डायरीज' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और हाल ही में 'द रेलवे मेन' जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं. मौनी को पिछली बार इमरान हाशमी-स्टारर सीरीज 'शोटाइम' में देखा गया था.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.