नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हाल ही में एक दिवाली पार्टी की मेजबानी की, जिसमें बी टाउन सेलेब्स शामिल हुए. इस पार्टी की कई तस्‍वीरें वायरल हुई, लेकिन अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और रैपर बादशाह की खास तस्‍वीर ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा. पार्टी का एक वीडियो, जिसमें मृणाल को रैपर के साथ दिखाया गया है, वायरल हो गया है, जिससे दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अटकलें लगने लगी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृणाल और बादशाह दिखे साथ में 
वीडियो में मृणाल और बादशाह हाथ पकड़कर शिल्पा की दिवाली पार्टी से बाहर निकलते दिख रहे हैं. रेडिट पर इसे शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा, "मृणाल और बादशाह कल शिल्पा की दिवाली पार्टी में, क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?" जल्द ही, कई लोगों ने क्लिप पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. 


मृणाल ने शेयर की फोटो



मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बादशाह और होस्ट शिल्पा शेट्टी के साथ उनकी भव्य दिवाली पार्टी की एक तस्वीर भी साझा की.  कैप्शन में लिखा: "दो पसंदीदा." बादशाह ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी रीपोस्ट किया. 


वीडियो हुआ वायरल 
वीडियो में मृणाल को हरे रंग का एथनिक आउटफिट पहने देखा जा सकता है. वीडियो में एक्ट्रेस के पीछे चल रहे बादशाह को काले कुर्ते में देखा जा सकता है. एक रेडिट यूजर ने लिखा, "एक जोड़े के रूप में मैंने उनसे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी. वाह. वास्तव में वाह." दूसरे ने कहा, "क्या वह शादीशुदा नहीं है और उनका एक बच्चा भी है?" बादशाह की पहली शादी जैस्मिन मसीह से हुई थी. उन्होंने 2020 में तलाक ले लिया.


शादी को लेकर रह चुकी हैं सुर्खियों में 
इससे पहले मृणाल तब सुर्खियों में आई थीं जब एक अवॉर्ड शो के दौरान तेलुगु प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने उन्हें आशीर्वाद दिया था. अल्लू अरविंद का आशीर्वाद प्रकट होने के लिए जाना जाता है.कार्यक्रम के दौरान अल्लू अरविंद ने अभिनेत्री को उनकी शादी के लिए आशीर्वाद दिया और कामना की थी कि वह शादी के बाद हैदराबाद शहर में बस जाएं.


उन्हें 'सीता रामम' के लिए मृणाल को सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेत्री का पुरस्कार देना था. कार्यक्रम में अरविंद ने मृणाल को जल्द शादी करने का आशीर्वाद दिया. उन्होंने कहा: “मुझे उम्मीद है कि उसे जल्द ही एक पति मिल जाएगा. मैं चाहता हूं कि वह हैदराबाद में बस जाएं. तब से मीडिया रिपोर्टों ने अभिनेत्री को एक तेलुगु स्टार से जोड़ा जा रहा है."


एक्ट्रेस ने बताया अभी नहीं है शादी 
हालांकि, मृणाल के प्रतिनिधि ने साझा किया था कि अभिनेत्री की शादी अभी तय नहीं हुई है. उन्होंने आईएएनएस को बताया कि ये खबरें निराधार हैं और फिलहाल उनकी एकमात्र प्राथमिकता उनका काम है.


इनपुट-आईएएनएस


 


इसे भी पढ़ें-  Parineeti Chopra Diwali pics: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने मनाई पहली दिवाली, रोमांटिक फोटोज पर सास ने दिया ऐसा रिएक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.