नई दिल्ली: टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंदीदा शो की लिस्ट में शामिल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. इस शो के सभी किरदारों को उनके सीरियल के नाम से लोग असली नाम की तुलना में ज्यादा जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं पिछले कुछ समय से शो के दो किरदारों के बीच डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शो में 'बबीता जी' का रोल प्ले कर रहीं मुनमुन दत्ता और 'जेठालाल' के बेटे की भूमिका निभा रहे 'टप्पू' यानी कि राज अंदकत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस अलंकृता सहाय के घर में घुसे तीन नकाबपोश, दिन-दहाड़े बंधक बनाकर लूटे लाखों रुपये.


सोशल मीडिया यूजर्स पहले से उठा रहे हैं सवाल
बता दें कि यह कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी दोनों को लेकर कई बार यह खबर आ चुकी है. मुनमुन और राज साथ में अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते नजर आते हैं तो वहीं दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर रिएक्शन भी देते रहते हैं.


ये भी पढ़ें-'हिंदी मीडियम' एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट.


दोनों के उम्र में बड़ा अंतर
मुनमुन और राज के उम्र में बड़ा अंतर है, राज 24 साल के हैं तो वहीं एक्ट्रेस उनसे 9 साल बड़ी हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक डेटिंग की खबरों को ऑफिशियल नहीं किया है और न ही इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है.


वहीं मुनमुन दत्ता पिछले लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही थीं, करीब 2 महीने बाद वह वापस से शो में लौटी हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.