'हिंदी मीडियम' एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) और फेमस सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 01:41 PM IST
  • सबा और बिलाल के खिलाफ अरेस्ट वारंट
  • म्यूजिक वीडियो शूट को लेकर विवाद
'हिंदी मीडियम' एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ फिल्म 'हिंदी मीडियम' में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद पर डांस करते हुए वीडियो शूट कराया था. इस हरकत पर लोगों ने इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि लाहौर की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने यह जमानती वारंट सबा कमर और गायक बिलाल सईद (Bilal Saeed) दोनों के खिलाफ जारी किया है. कोर्ट में पेशी के लिए बुलाए जाने के बाद भी ये दोनों सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंचे थे. इस मामले की अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ शो में बने खास मेहमान.

दरअसल जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों ने इस डांस वीडियो की आलोचना करनी शुरू कर दी. वहीं कुछ लोगों ने तो सबा को सोशल मीडिया पर जान से मारने तक की धमकी दे डाली, इस घटना पर गायक बिलाल सईद और सबा कमर ने लोगों से माफी भी मांग ली है.

सफाई देते हुए सबा ने कहा कि म्यूजिक वीडियो में सिर्फ निकाह के एक दृश्य को फिल्माया गया था. इसमें किसी भी तरह के गाने, म्यूजिक ट्रैक को एडिट में नहीं जोड़ा गया था. पिछले साल लाहौर पुलिस ने सबा और बिलाल के खिलाफ पाकिस्तान पीनल कोड की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar: जिस घर में नहीं मिली थी एंट्री, शोहरत मिलते ही खरीद लिया वह मकान.

जानिए कौन हैं सबा कमर 
सबा पाकिस्तान की फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं. वह 'उड़ान', 'मैं औरत हूं' ,'धूप में अंधेरा है' और 'जिन्नाह के नाम' जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं हैं. सबा को इसके अलावा 'मंटो', 'लाहौर से आगे' जैसी फिल्मों से खास लोकप्रियता हासिल हुई. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'हिंदी मीडियम' से डेब्यू किया था. जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़