नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी सुपरनैचुरल फ्रेंचाइजी के अगले भाग 'नागिन 7' (Naagin 7) को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में इसका टीजर सामने आया था, जिसके बाद से ही शो की नई शेषनागिन को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं. ऐसे फें कई एक्ट्रेसेस के नामों पर कयास लगाए जाने लगे हैं. अब इस शो के साथ सलमान खान (Salman Khan) की भी एक एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन एक्ट्रेसेस के नामों पर लगे कयास


पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियंका चहर चौधरी एकता कपूर की नई नागिन बन सकती हैं. उनके अलावा आयशा शर्मा, सुंबुल तौकीर खान, और निमृत कौर आहलूवालिया जैसी एक्ट्रेसेस के नामों पर भी कयास लग चुके हैं. अब खबर आई है कि एकता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह को 'नागिन 7' के लिए फाइनल कर लिया गया है.


टीवी करियर शुरुआत करने जा रही हैं डेजी शाह


खबरों की माने तो डेजी शाह 'खतरों के खिलाड़ी 13' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. रियलिटी शो के बाद अब वह नॉन फिक्शन शो 'नागिन 7' के साथ भी नया सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं.



वहीं, इसमें तेजस्वी प्रकाश अलविदा लेते हुए कह रही हैं, 'अब आप ही लिखेंगे इस ब्रह्माण में नई शिव नागिन की कहानी. कौन होगी वो नागिनों की नागिन, दिव्यदृष्टि, दिव्यशक्ति, शिवनागिन?'


ये भी पढ़ें- मीना कुमारी की जिंदगी को पर्दे पर उतारेंगे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, ये एक्ट्रेस बनेगी ट्रैजडी क्वीन?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.