नई दिल्ली: नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं.भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनका हॉट डांस और बोल्ड लुक फैंस को खूब पसंद आता है. उन्होंने अपने फैंस की एक बार फिर धड़कनों को बढ़ा दिया है. जी हां ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन के फेमस गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बरसो रे' पर नम्रता ने गिराईं बिजलियां


भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं है. एक्ट्रेस आए दिन अपने सुपरहॉट लुक्स से अपने चाहने वालों का बीपी ऊपर नीचे करती रहती हैं. अरे यकीन नहीं आता तो उनका ये वीडियो देख लीजिए, जो मोहतमा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.



नम्रता वीडियो में टू-पीस पहने नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के फेमस गाने 'बरसो रे' पर जमकर डांस भी किया है. वीडियो में एक्ट्रेस के बेहतरीन मूव्स देखकर हर कोई उनके डांस और उनकी दिलकश अदाओं का दीवाना हो गया है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


नम्रता मल्ला का ये हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. लोग कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. किसी को उनका डांस खूब पसंद आ रहा है, तो कोई उन्हें अपना फेवरिट बता रहा है, तो किसी को वह सुपरहॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया का पारा काफी हाई कर दिया है.


पहले भी ऐश्वर्या के गाने पर डांस कर लगा चुकी हैं आग


यह पहला बार नहीं जब अभिनेत्री ने ऐश्वर्या के गाने पर डांस करके कहर ढाया हो. नम्रता ने कुछ दिन पहले भी अपना एक डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.



उस वीडियो में भी वह ऐश्वर्या राय बच्चन के सुपरहिट गानों में से 'कभी आग लगे लग जावे' पर डांस करती नजर आई थीं. इतना ही नहीं वीडियो में उनके डांस मूव्स के साथ-साथ उनके हॉट ब्लैक टू-पीस वाले लुक ने लोगों का दिल जीत लिया था.



ये भी पढ़ें- 'लेके पहला-पहला प्यार' फेम शीला वाज का हुआ निधन, 60 के दशक में अपने डांस से मचा दिया था तहलका


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.