नई दिल्ली: Nani 30: साउथ के सुपरस्टार नानी के लाखों फैन हैं. एक्टर ने अपने टैलेंट के जरिए सभी का दिल जीता लिया है. हाल ही में, अभिनेता की फिल्म दशहरा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला है. अब फिल्म दशहरा की सफलता के बाद सुपरस्टार नानी ने अपनी आने वाली फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर हुआ रिलीज


नानी इन दिनों अपनी फिल्म 'दशहरा' को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धूम मचा दी है. फैंस को भी फिल्म की कहानी पसंद आ रही हैं. अब नानी ने अपनी नई फिल्म 'Nani30' का एक नया पोस्टर जारी किया है. यह फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.


इस दिन फिल्म होगी रिलीज


नानी ने इंस्टाग्राम पर अपने नई फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. 'Nani30' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मेकर्स को उम्मीद है कि क्रिसमस और न्यू ईयर पर यह फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है.



एक्टर ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें सुपरस्टार से एक छोटी बच्ची गले मिल रही है. वहीं अभी तक फिल्म के रियल टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है.


बाप-बेटी की कहानी बताएगी फिल्म!


फिल्म के पहले लुक में नानी एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं, जिसे उनके गले लगी है.  पोस्टर में बच्ची डरी सहमी दिख रही है. अभिनेता ने  फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म एक इमोशनल ड्रामा है.पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि  फिल्म बाप-बेटी की कहानी पर बुनी हो सकती है. इस फिल्म में नानी के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. 


ये भी पढ़ें- Lara Dutta Birthday: जब अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की बचाई थी जान, मिस यूनिवर्स से हिंदी सिनेमा तक का ऐसे तय किया सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.