नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा जल्द ही 'सेक्शन 108'  में नजर आएंगे. फिल्म देश के सबसे बड़े घोटाले के इर्द-गिर्द है. फइल्म का टीजर 27 अगस्त को रिलीज होगा. फिल्म से जुड़ी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. फिल्म को राशिक खान डायरेक्टर करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवाजुद्दीन संग रेजिन आएंगी नजर 
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा रशिक खान द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 108' के लिए साथ काम कर रहे हैं. सिनेमावाला वेंचर्स और थ्री एरो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, और अनीज बज़्मी द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म को देश के सबसे बड़े घोटाले के इर्द-गिर्द बताया जा रहा है.


टीजर इस दिन होगा रिलीज 
फिल्म का टीज़र 27 अगस्त को रिलीज होने वाला है. फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी अभी गुप्त रखी गई हैं. इस बीच नवाजुद्दीन अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक क्राइम ड्रामा 'हड्डी' में दिखाई देंगे. फिल्म में अनुराग कश्यप और इला अरुण प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन ने ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है.


रेजिना वर्कफ्रंट  
रेजिना ने तमिल फिल्म 'कांडा नाल मुधल' (2005) के साथ सहायक भूमिका में अभिनय की शुरुआत की और 'शिव मानसुलो श्रुति' (2012) के साथ तेलुगु फिल्म की शुरुआत की. उन्होंने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था.


इनपुट-आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को उल्टा जवाब देगी पाखी, बरखा को घर से बाहर करेगा अनुज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.