नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके और पत्नी आलिया के बीच चल रहा अब पूरे देश के सामने आ चुका है. हर दिन मामले में कुछ न कुछ नया सुनने को मिल ही रहा है. अब खबर आई है कि आलिया ने फैमिली कोर्ट में पैटरनिटी टेस्ट के लिए एक अर्जी दाखिल करवा दी है. इससे पहले आलिया ने नवाजुद्दीन का एक वीडियो पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nawazuddin Siddiqui ने किया था बेटे को अपनाने से इंकार


आलिया ने पैटरनिटी टेस्ट की अर्जी तब कोर्ट में दाखिल की है, जब नवाजुद्दीन ने अपने छोटे बेटे को अपना मानने से इंकार कर दिया. ताकि वह इस टेस्ट के जरिए यह बात साबित कर सकें कि उनका छोटा उन्हीं का ही है. बता दें कि इससे पहले भी आलिया मीडिया के सामने आकर नवाजुद्दीन से तलाक लेने की बात कह चुकी हैं. वह यह भी बता चुकी हैं कि एक्टर अपने दूसरे बच्चे को अपनाने के लिए तैयार नहीं हैं. 


आलिया ने शेयर किया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो


आलिया ने हाल ही में जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें देखा जा रहा है कि वह घर के अंदर और नवाजुद्दीन घर के बाहर खड़े होकर बातें कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा था.



आलिया ने लिखा था कि उन्हें इस बात का बहुत अफसोस है कि उन्होंने अपनी जिंदगी के 18 साल एक ऐसे शख्स को दे दिए, जिसकी नजरों उनकी कोई कीमत ही नहीं है.


नवाजुद्दी पर हर दिन गंभीर आरोप लगा रही हैं आलिया


गौरतलब है कि आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे. उनका यह भी कहना है कि उन्हें घर के अंदर बंद रखा जाता है. आलिया लगातार नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं. दूसरी ओर फिलहाल एक्टर की ओर से कोई जवाब सामने नहीं आया है.


ये भी पढ़ें- सिगरेट की लत ने चमकाई प्राण की किस्मत! और बन गए इंडस्ट्री के सबसे महंगे खलनायक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.