नई दिल्ली: पंजाबी और बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों छाई रहती हैं. नेहा ने अपने सुपरहिट गानों और बेबाक आवाज के दम पर इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह हासिल की है. आज देश-विदेशो में नेहा के फैंस मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. हालांकि नेहा पिछले कुछ वक्त से अपने गानों ही नहीं, बल्कि लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं नेहा भसीन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. अब नेहा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही है. 


सिंगर नेहा का फिर दिखा बोल्ड लुक 


वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा भसीन वन शोल्डर क्रॉप टॉप और साइड कट ड्रेस पहने दिखा जा सकता है. इस दौरान नेहा अपने बोल्ड मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए सिंगर ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन ही रखा है. लोगों के लिए नेहा की बोल्डनेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


नेहा भसीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है


अब नेहा भसीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनके इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता का बेड पर दिखा बोल्ड लुक, बाबा निराला के भी उड़ जाएंगे होश



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.