नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल में ही सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'सुपरस्टार सिंगर 2'(Superstar Singer 2) में नजर आई थीं. शो में नेहा स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थी. सिंगिंग शो में नेहा को छोटे उस्तादों का गाना बेहद पसंद आया. लेकिन इन सब में एक कंटेस्टेंट ऐसा था, जिसका गाना सुनकर नेहा खुदको रोक नहीं पाईं और स्टेज पर पहुंच गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मद फैज की मुरीद हुईं नेहा


लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ 'सुपरस्टार सिंगर 2' के प्रतियोगी मोहम्मद फैज के साथ 2016 की फिल्म 'फीवर' के रोमांटिक ट्रैक 'मिले हो तुम हम को' गाने के लिए मंच पर आईं. उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए, नेहा ने कहा, "हे भगवान! फैज एक जादूगर है. उन्होंने मंच पर कमाल कर दिया है. मैं इतना मंत्रमुग्ध थी कि मैं उसे एक स्टैंडिंग ओवेशन देना भूल गई. वह इतना अद्भुत है कि वह न केवल टीवी पर एक चेहरा है बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय चेहरा है."


नेहा ने गाया गाना


नेहा ने भी साझा किया कि उनके प्रशंसकों ने उनसे 'मिले हो तुम हम को' गीत पर प्रदर्शन करने के लिए कहने का अनुरोध किया था, और वह बहुत प्रभावित हुईं हैं. फैज ने इसे बहुत अच्छा गाया था. लोग उनके वीडियो शेयर करते रहते हैं.



नेहा ने बताया कि दरअसल मेरे फैनक्लब ने मिलकर फैज को 'मिले हो तुम हम को' गाने पर कम से कम एक बार परफॉर्म करने का अनुरोध किया था. 


फैज की तारीफ की


नेहा ने कहा कि मैं सोच रही थी कि ये सब कैसे होगा, मैं इसे करूंगी. लेकिन आज 'सुपरस्टार सिंगर 2' के मंच पर ये मुमकिन हो गया. मेरे बिना कुछ कहे फैज ने यह गाना तैयार किया है. बता दें कि सिंगर 'सुपरस्टार सिंगर 2' में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं. यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.


ये भी पढ़ें- केआरके ने अपने नाम से हटाया 'खान', बनाई नई पहचान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.