नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उनका गाने गाना का एक अलग ही अंदाज है, जो हर किसी के दिल को छू जाता है. नेहा जो भी गाना गाती हैं, वह सुपरहिट हो जाता है. वैसे, नेहा अपने गानों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. सिंगर ने अपनी अदाओं से इन दिनों फैंस को घायल किया हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा कक्कड़ ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपना बोल्ड लुक और मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नेहा के फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से सिंगर ने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


काफी हॉट दिख रही हैं नेहा


इन तस्वीरों में नेहा को डीपनेक क्रॉप टॉप और मैचिंग की लूज पैंट पहने देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने गले थ्री लेयर्ड चेन और स्टोन वाला नेकपीस पहना है.



नेहा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और ओपन वेवी हेयर से कंप्लीट किया है. इस लुक में सिंगर बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं.


फैंस को पसंद आया नेहा का लुक


नेहा के फैंस भी अब उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस अवतार पर खूब प्यार लुटाया है. नेहा के इस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर ने कैमरे के सामने उतारी शर्ट, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.