नई दिल्ली: नेहा मलिक (Neha Malik) अपने फोटोशूट की वजह से हर दिन खबरों में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने बेशक अपने किसी भी प्रोजेक्ट की वजह से ज्यादा सफलता न हासिल की हो, लेकिन स्टाइल, बोल्डनेस और नए-नए लुक्स की वजह से हर दिन वह लोगों का ध्यान जरूर अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में आज नेहा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.


Neha Malik ने दिखाई बोल्ड अदाएं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया फोटोशूट फैंस को दिखाया है. इस बार एक्ट्रेस ने बाथरूम में बाथटब में लेटकर पोज दिए हैं. हालांकि, बता दें कि ये नेहा का थ्रोबैक फोटोशूट है. इसमें एक्ट्रेस कैमरे में देखते हुए अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. यहां वह टॉवल लेटकर बाथटब में लेटी हुई दिख रही हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं नेहा मलिक


नेहा ने अपने इस लुको न्यूड पिंकिश और शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन रखा है और कानों में व्हाइट ईयररिंग्स पहने हैं.



इन फोटोज में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. नेहा के चाहने वालों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं नेहा


गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना मान चेहरा बन चुकी हैं. उन्हें कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका हैं, जो खूब हिट भी रहे. खासतौर पर उनका सॉन्ग 'सखियां' काफी हिट हुआ था.


ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने कैमरे के सामने दिखाया रॉयल लुक, Photos हुई वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.