नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने हॉट अंदाज की वजह से सुर्खयों में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का पहले भी ज्यादा सिजलिंग अंदाज देखने को मिल जाता है. ऐसे में नेहा की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होने लगी है. अब फिर से नेहा की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहाने के बाद कैमरे के सामने इतराईं Neha Malik


एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बस नहाकर ही आई हैं और वह कैमरे सामने अपने हुस्न के जलवे बिखेरने लगीं.



वीडियो में नेहा ने सिर्फ टॉवल लपेटा हुआ है. यहां वह अपने गीले बालों को झटकते हुए अदाएं दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वह बाथरोब पहने हुए नजर आती हैं. नेहा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शॉवर के बाद वाइब्स.'


फैंस हुए अदाओं पर फिदा


अब एक्ट्रेस का ये वीडियो कुछ ही देर में फैंस के बीच काफी वायरल होने लगा है. यूजर्स ने उन्हें हॉट, खूबसूरत और फैंटेस्टिक, ऑसम और फेब्युलस कहते हुए कई कमेंट्स किए हैं. लगातार नेहा के इस वीडियो पर कमेंट्स बढ़ते ही जा रहे हैं.


पंजाबी इंडस्ट्री में मिला नेहा को नाम


गौरतलब है कि नेहा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी पंजाबी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई है. एक्ट्रेस लगातार कई पंजाबी प्रोजेकट्स के लिए साइन कर रही हैं. उन्हें खासतौर पर मनिंदर बट्टर के सॉन्ग 'सखियां' के लिए जाना जाता है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद का नया लुक देख गुस्से से आग बबूला हुए लोग, बोले- 'हिजाब का सम्मान करो'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.