नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) इसी साल एक प्यारी सी बच्ची की मां बनी हैं, जिसे उन्होंने अनाया नाम दिया है. 7 जुलाई को नेहा की बेटी पूरे 3 महीने की होने वाली है. अक्सर नेहा बेटी के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, अब नेहा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि अगर बच्चा बीमार हो जाए तो मां की हालत कैसी हो जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Neha Marda का रो-रोकर बुरा हाल


लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा बेटी को गोद में उठाकर उसके लिए काफी परेशान होती दिख रही हैं. वह कभी बेटी की नजर उतार रही हैं, तो कभी रोते-बिलखते हुए भगवान के सामने हाथ जोड़कर बच्चे की सलामती के लिए दुआ कर रही हैं. इस पूरे वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा का रो-रोकर बुरा हाल है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बहुत दर्द में हूं.'


Neha Marda का हाल देख भड़क रहे लोग


अब नेहा का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. जहां एक फैंस नेहा का हाल देख उनके लिए परेशान होने लगे. वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई है.



एक यूजर ने नेहा को ट्रोल करते हुए लिखा, 'कितनी ओवर एक्टिंग कर रही हैं. कैसे कोई मां अपने बच्चे की बीमारी का मजाक बना सकती है. प्लीज ऐसा मत करो कोई मां सपने में भी अपने बच्चे को बीमार होते नहीं देखना चाहती.' 


नेहा को लगाई जा रही है जमकर फटकार


नेहा को अन्य कई यूजर्स ने भी फटकार लगाई है. दूसरे यूजर ने लिखा, 'और आप इस पर रील बना रही हो. सच में? क्या ये कोई कॉन्टेंट वाली चीज है? आज के लोग इंटरनेट और सोशल रील्स का सहानुभूति पाने के लिए भी इस्तेमाल कर रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कैमरे के सामने ड्रामा, बच्चे को तो बक्श दो.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोगों ने नेहा को जमकर फटकार लगाई है.


नेहा की हुई थी प्री-मैच्योर डिलीवरी


गौरतलब है कि नेहा शादी के 10 साल बाद मां बनी हैं. उनकी प्रेग्नेंसी में भी काफी कॉम्पलिकेशन्स हो गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. कॉम्पलिकेशन्स की वजह से ही नेहा की प्री-मैच्योर डिलीवरी करनी पड़ी थी.


ये भी पढ़ें- Jee Le Zaraa: प्रियंका चोपड़ा हुईं आलिया भट्ट-कैटरीना कैफ की फिल्म से बाहर, इन्हें मिल सकती है जगह!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.