नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के घर चोरी हो गई है. खबर आ रही है कि उनके घर से 6 लाख रुपये के गहने गायब हैं. अब चोरी की रिपोर्ट नेहा के पति शार्दुल सिंह ब्यास के ड्राइवर ने पुलिस में दर्ज करवा दी है. ड्राइवर रत्नेश झा ने अपनी शिकायत में बताया है कि चोरी बांद्रा पश्चिम में स्थित अरेटो बिल्डिंग की 23वीं मंजिल पर उनके फ्लैट में हुई है. गहनों की कीमत लगभग 6 लाख रुपये बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नौकर रखता था गहने


रत्नेश झा का कहना है कि 28 दिसंबर को उनसे कहा था कि उन्हें 4 साल पहले शादी में हीरे की अंगूठी और सोने के कंगन गिफ्ट में मिले थे वो गायब हैं. शार्दुल आमतौर पर यह गहने बाहर आने जाने में पहना करते थे और घर आते ही वह इन्हें उतारकर अपने नौकर सुमित कुमार सोलंकी को बेडरूम की अलमारी में रखने के लिए दे देते थे. समित भी घर के बाकी नौकरों के साथ परिसर में ही रहते हैं.


अलमारी में नहीं मिले गहने


बताया जा रहा है कि शार्दुल जब घर से कहीं बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे तब उन्हें अलमारी में अपने गहने नहीं मिले. इसके बाद उन्होंने घर के सभी नौकरों से पूछताछ की, लेकिन से भी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई. इस दौरान नौकर सुमित घर पर मौजूद नहीं था. जब उसे कॉल किया गया तो उसने कहा कि वह कोलाबा में अपनी मौसी के घर पर है. इसके बाद जब सुमित से गहनों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसने अलमारी में ही सारे गहने रखे थे.


देर से लौटा नौकर


शार्दुल ने हर जगह गहने ढूंढे, लेकिन उन्हें घर में जब कहीं अपनी ज्वेलरी नहीं मिली तो उन्होंने सुमित से तुरंत घर लौटने को कहा. हालांकि, सुमित बहुत देर से घर वापस आया. इस कारण शार्दुल का शक नौकर पर और गहरा होता गया. इसके बाद ही शार्दुल ने अपने ड्राइवर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कह दिया. फिलहाल पुलिस ने नौकर सुमित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है. पुलिस को अब तक गहने नहीं मिले हैं.


ये भी पढ़ें- R D Burman Special: डी बर्मन कैसे बन गए 'पंचम दा'? जानिए अनसुने दिलचस्प किस्से


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.