नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) अपने टीवी शोज के कारण घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने एक लंबा सफर एक्टिंग की दुनिया में बिताया है. हालांकि, एक्ट्रेस सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स के कारण ही नहीं, बल्कि कुछ समय से अपने लुक्स के कारण भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.


हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं Neha Pendse


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा की बोल्डनेस हर दिन बढ़ती ही जा रही है. इस बार उन्होंने सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने 2 वीडियोज शेयर किए हैं, इनमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला है.



इन वीडियोज में नेहा व्हाइट शिमरी स्किन फिट जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके इस आउटफिट को स्टोन्स और पर्ल के हैवी वर्क से तैयार किया गया है.


बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा पेंडसे


नेहा ने अपने इस सिजलिंग लुक ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कान में व्हाइट स्टोन्स वाले हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं.



इस लुक में नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका ये अंदाज देख फैंस भी दंग रहे हैं. हालांकि, लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.


'भाभी जी घर पर हैं!' में दिखी थीं नेहा


गौरतलब है कि नेहा को पिछली बार कॉमेडी टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं!' में देखा गया था. इस शो में वह अनीता भाभी की भूमिका में नजर आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने जल्द ही इस शो को अलविदा भी कह दिया था. फिलहाल नेहा ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.


ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने एथनिक लुक में दिखाई ग्लैमरस अदाएं, डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.